Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:17 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


झीरम घाटी में सीमेंट से भरा ट्रक पलटा, पांच की मौत

जगदलपुर, 19 जून (वार्ता) छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले के झीरम घाटी में आज सीमेंट से भरा एक ट्रक बेकाबू होकर खाई में गिर गया, जिससे पांच लोगों की मौत हो गयी। इस दुर्घटना में ट्रक का ड्राइवर और हेल्पर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।
पुलिस सूत्रों के अनुसार जगदलपुर से सीमेंट लोड कर ट्रक सुकमा के लिए रवाना हुआ था। दरभा झीरम घाटी में ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया। ट्रक में क्षमता से अधिक सीमेंट लोड किये जाने की बात भी सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि अत्यधिक सीमेंट लोड होने के चलते ही ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में गिरा है। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की विस्तृत विवेचना में जुट गयी है।
करीम बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image