Thursday, Apr 25 2024 | Time 02:39 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


चौबीस घण्टे विद्युत आपूर्ति के लिये समर्पित रहें विद्युत कर्मी-प्रियव्रत

इंदौर, 23 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह ने कहा है कि प्रदेश में चौबीस घंटे निर्बाध घरेलू बिजली आपूर्ति के लिये विद्युत कर्मी समर्पित भाव से अपने दायित्वों का निर्वहन करे।
श्री सिंह आज यहां म.प्र. डिप्लोमाधारी बिजली इंजीनियरों के अधिवेशन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार विद्युत कर्मियों की वाजिब मांगों और समस्याओं के निराकरण के लिए तत्पर है। उन्होंने कहा कि तकनीकी एवं मौसमी कारणों से बिजली बंद होती हैं। कभी मैंटेनेंस भी कारण होता है। इसके अलावा हम चौबीस घंटे बिजली दे रहे हैं। जहाँ समस्याएं आ रही हैं, वहाँ उसका समाधान भी हो रहा है।
उन्होंने कहा कि विद्युत कर्मियों के रिक्त पदों का चार्ज देकर बिजली कर्मचारियों और अधिकारियों की माँगों का निराकरण किया जाएगा। उन्होंने बताया कि पश्चिम क्षेत्र कंपनी इस तरह की पहल कर चुकी हैं। उन्होंने कहा कि अन्य कंपनियों में भी इसे लागू किया जाएगा। उच्च शिक्षा, खेल युवक कल्याण मंत्री जीतू पटवारी कार्यक्रम में शामिल हुए।
नाग
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image