Saturday, Apr 20 2024 | Time 06:10 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


नीमच जेल से कैदियों के भागने के मामले में एक हिरासत में

नीमच, 24 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश की नीमच पुलिस ने जिला जेल से फरार हुए चार कैदियों के मामले में जेल में पहले बंद रहे एक आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।
पुलिस अधीक्षक राकेश सगर के मुताबिक मादक पदार्थ निरोधक अधिनियम के आरोपी सुवाखेड़ा निवासी विनोद डांगी को पूछताछ के लिए पुलिस हिरासत में लिया है।
उन्होंने बताया कि कैदियों को जेल से भगाने में विनोद की भूमिका होने का संदेह है। भागे हुए कैदियों की गिरफ्तारी के लिए 10 पुलिस पार्टियां विभिन्न क्षेत्रों में रवाना की गई है। कैदियों की शीघ्र गिरफ्तारी की संभावना है।
इस बीच देवास जिला जेल जेलर को 45 दिनों की स्पेशल ड्यूटी के लिए कनावटी नीमच जेल में नियुक्त किया गया है।
जिले के ग्राम कनावटी स्थित जिला जेल से चार बंदी शनिवार रात फरार हो गए। फरार कैदियों का अब तक सुराग नहीं लग सका है। जिला प्रशासन ने इस मामले की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए हैं। चारों बंदी गंभीर अपराधों में जिला जेल में निरुद्ध थे। इनमें दो कैदी राजस्थान के निवासी है तथा एक मंडला एवं एक मंदसौर का रहने वाला बताया गया है। मामले में एक जेलर सहित चार जेल प्रहरियों को निलंबित कर दिया गया है।
सं गरिमा
वार्ता
More News
मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 7:57 PM

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मध्यप्रदेश में आज छह संसदीय सीटों के लिए मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया और कुल एक करोड़ 13 लाख से अधिक मतदाताओं में से लगभग सत्तर प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। यह आकड़ा अभी और बढ़ने के आसार हैं।

see more..
image