Friday, Mar 29 2024 | Time 21:14 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


नगरनिगम कर्मियों से मारपीट के आरोप में भाजपा विधायक गिरफ्तार

इंदौर, 26 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर शहर की महात्मा गांधी रोड थाना पुलिस ने आज नगर निगम कर्मियों से मारपीट के मामले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक आकाश विजयवर्गीय को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है।
पुलिस के आधिकारिक सूत्रों के अनुसार विजयवर्गीय को गिरफ्तार करने के बाद प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी गौरव गर्ग की अदालत में पेश किया गया है। इस दौरान विजयवर्गीय के सैकड़ों समर्थकों ने महात्मा गांधी रोड थाने का घेराव करते हुये विधायक को थाने से न्यायालय ले जाने के दौरान जमकर हंगामा किया। इस दौरान कड़े सुरक्षा बंदोबस्त में विजयवर्गीय को अदालत के समक्ष पेश किया गया है।
इसके पहले आज सुबह गंजी कंपाउंड क्षेत्र में एक अति खतरनाक श्रेणी के मकान को तोड़ने गये नगर निगम कर्मियों के एक दल का विजयवर्गीय से विवाद हो गया था। निगम के भवन निरीक्षक की शिकायत पर विजयवर्गीय को गिरफ्तार किया गया है।
विजयवर्गीय और उनके दस समर्थकों के खिलाफ पुलिस ने शासकीय कार्य मे बाधा और अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। आरोप है मकान तोड़ने गये निगम अधिकारियों को विजयवर्गीय ने क्रिकेट खेलने के बल्ले से पीटा है। सुनवाई के दौरान न्यायालय में अत्याधिक भीड़ होने के चलते न्यायालय के मुख्य द्वारों को सुरक्षा के लिहाज से बंद कर दिया गया है।
सं बघेल
वार्ता
image