Tuesday, Apr 16 2024 | Time 11:46 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


छतरपुर में ग्यारह मलेरिया कर्मचारियों की सेवाएं समाप्त

छतरपुर, 27 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश सरकार ने छतरपुर जिले के 11 मलेरिया कर्मचारियों की नियुक्तियों को नियम विरुद्ध पाते हुए उनकी सेवाओं को समाप्त करने का आदेश जारी किया है। स्वास्थ्य विभाग छतरपुर में वर्ष 2012 में तत्कालीन मलेरिया अधिकारी व मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा इनकी नियुक्तियां की गई थी।
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी (सीएमएचओ) डॉ व्ही एस वाजपेयी ने आज बताया कि डॉक्टर जे. विजय कुमार संचालक (प्रशासन) संचालनालय स्वास्थ्य सेवायें मध्यप्रदेश ने आदेश जारी करते हुए इन नियुक्तियों को नियम विरुद्ध व अवैध मानते हुए 11 मलेरिया कर्मचारियों की सेवाओं को समाप्त कर दिया है।
महाराजपुर के पूर्व विधायक मानवेंद्र सिंह ने गत वर्षो में इस मामले को विधानसभा में जोर-शोर से उठाया था और इन नियुक्तियों को नियम विरुद्ध तरीके से किये जाने व भष्टाचार के आरोप भी लगाये थे। उसके बाद स्वास्थ्य संचालनालय द्वारा विभागीय जांच के उपरांत शिकायत को सही मानते हुये ये नियुक्तियां समाप्त किए जाने की कार्रवाई की गई है।
सं बघेल
वार्ता
More News
देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

15 Apr 2024 | 8:05 PM

भोपाल, 15 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की ओर से लोकसभा चुनाव के लिए जारी किए गए संकल्प पत्र के बिंदुओं की जानकारी देते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि इस संकल्प पत्र में देश के स्वाभिमान और रोजगार जैसी बातों के साथ ही देश की भविष्य की जरूरतों का भी ध्यान रखा गया है।

see more..
लोकसभा चुनाव रामभक्तों और राम के विरोधियों के बीच - यादव

लोकसभा चुनाव रामभक्तों और राम के विरोधियों के बीच - यादव

15 Apr 2024 | 8:03 PM

राजगढ़, 15 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को निशाने पर लेते हुए कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव “रामभक्तों” और “राम विरोधियों” के बीच है।

see more..
image