Friday, Mar 29 2024 | Time 19:59 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


इंदौर मनमाड़ रेल परियोजना को शीघ्र मूर्त रुप दी जाए-गजेंन्द्र

बड़वानी 27 जून (वार्ता) मध्य-प्रदेश के खरगोन बड़वानी लोकसभा क्षेत्र से सांसद गजेंद्र पटेल ने आज संसद में इंदौर मनमाड़ रेल परियोजना को शीघ्र मूर्त रूप देने की मांग की।
बड़वानी जिले के सेंधवा के भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता सुनील अग्रवाल ने बताया कि आज गजेंद्र पटेल ने रेल मंत्री पीयूष गोयल से भी मुलाकात कर इस मुद्दे पर विशेष रूप से चर्चा की। उन्हें श्री गोयल ने इसके शीघ्र आरंभ होने के लिए आश्वस्त भी किया।
आज संसद के शून्य काल में गजेंद्र पटेल ने कहा कि मध्य प्रदेश का खरगोन बड़वानी जिला आदिवासी बाहुल्य है और यहां आदिवासियों ने आजादी के 70 वर्ष बीत जाने के उपरांत भी रेल और इसकी पटरियां नहीं देखी है।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिछले शासनकाल में यह परियोजना स्वीकृत तो हो गई थी किंतु इसे फिलहाल आरंभ नहीं किया जा सका है। उन्होंने कहा कि इसका फिलहाल भू अधिग्रहण भी नहीं हुआ है। उन्होंने क्षेत्र के आदिवासियों के हित में इस परियोजना को शीघ्र आरंभ कर मूर्त रूप देने की मांग की।
लोकसभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी के गजेंद्र पटेल ने इसे एक चुनावी मुद्दा निरूपित किया था।
सं नाग
वार्ता
More News
कांग्रेस विधायक कमलेश शाह भाजपा में शामिल

कांग्रेस विधायक कमलेश शाह भाजपा में शामिल

29 Mar 2024 | 6:52 PM

भोपाल, 29 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश की चर्चित छिंदवाड़ा संसदीय सीट कांग्रेस से छीनने की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की रणनीति के बीच आज कांग्रेस विधायक कमलेश शाह यहां भाजपा में शामिल हो गए।

see more..
image