Wednesday, Apr 24 2024 | Time 23:23 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सांडों की लड़ाई के दौरान पुलिस अधीक्षक की कार क्षतिग्रस्त

बड़वानी 27 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के अंजड़ से गुजर रहे खंडवा बड़ोदरा राजमार्ग पर आज सायं सांडों की लड़ाई के दौरान पुलिस अधीक्षक की कार क्षतिग्रस्त हो गई।
बड़वानी के पुलिस अधीक्षक डालूराम टेनीवार आज सायं निमाड़ रेंज के पुलिस उपमहानिरीक्षक एम एस वर्मा तथा जिला कलेक्टर अमित तोमर के साथ सरदार सरोवर परियोजना के डूब प्रभावित इलाकों का दौरा करने ग्राम छोटा बड़दा व मोहीपुरा जा रहे थे।
काफिले के गुजरने के दौरान अंजड़ में पुलिस थाने के समक्ष खंडवा वड़ोदरा राजमार्ग पर दो सांडों की लड़ाई हो रही थी और वे पुलिस अधीक्षक के वाहन से जा टकराए। जोर की आवाज से नागरिकों का ध्यानाकर्षण पुलिस अधीक्षक की कार की ओर हुआ।
घटना कर चलते पुलिस अधीक्षक की कार का पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया हालांकि श्री टेनीवार सुरक्षित रहे। गाड़ी का मुआयना होने के उपरांत काफिला आगे बढ़ गया।
सं नाग
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image