Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:22 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बुरहानपुर में बिजली गिरने से एक बालिका सहित चार लोगों की मौत

बुरहानपुर, 30 जून(वार्ता)मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले में मूसलाधार बारिश के बीच दो स्थानों पर बिजली गिरने से 4 लोगों की मौत हुई है। मृतकों में एक ही परिवार के 3 सदस्य हैंं।
पुजिस सूत्रों के अनुसार निबोंला थाना अंतर्गत आदिवासी बहुल दूरस्थ् गांव डोझर में पिछले चौबीस घंटों में बारिश के बीच खेत में कपास की बुवाई कर रहे गनसिंह भील (65), उसके पुत्र चंपालाल (35) और पौत्र संदीप (15) पर बिजली गिरने से तीनों की मौत हो गई। बारिश से बचने के लिए यह तीनों सागौन के पेड़ के नीचे खड़े थे़,तभी कड़कड़ाती बिजली पेड़ पर गिरी और तीनों के उसकी चपेट में आने से मौके पर ही उनकी मौत हो गई।
इसी प्रकार निकटवर्ती एक और ग्राम झीरपांजरिया में घर के आंगन में ख्‍ाडी लक्ष्मी भिलाला (14) पर बिजली गिरने से उसकी मौत हुई है।
सं.व्यास
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image