Thursday, Apr 18 2024 | Time 11:11 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सिरोंज के भाजपा विधायक पर प्राथमिकी दर्ज

विदिशा,30 जून(वार्ता) मध्यप्रदेश के विदिशा जिले के सिरोंज के भाजपा विधायक उमाकांत शर्मा सहित एक दर्जन लोगों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने सहित अन्य धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है।
उन पर आरोप है कि तहसील मुख्यालय पर मुख्यमंत्री कन्यादान एवं निकाह योजना के कार्यक्रम में विगत 25 जून को प्रभारी मंत्री हर्ष यादव को काले झंडे दिखाने, मंच पर हंगामा करने और कार्यक्रम का बहिष्कार करने का प्रयास किया गया था। कल पुलिस ने इस मामले में भाजपा विधायक शर्मा सहित सभी बारह लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के एल बंजारे ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि मामले की विवेचना जारी है। इसके बाद अन्य व्यक्तियों पर भी नामजद प्रकरण कायम होगा। उंन्होने बताया कि थाना पथरिया के 4 पुलिसकर्मियों को ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर लाइन अटैच किया गया है वहीं, अन्य पुलिस कर्मियों की कार्यप्रणाली की भी जांच की जा रही है।
उधर कलेक्टर विदिशा ने सिरोंज एस डी एम को हटाकर विदिशा पदस्थ कर दिया है और उनके स्थान पर लटेरी तहसील के एस डी एम को सिरोंज का अतिरिक्त प्रभार सौंपा है।
सं.व्यास बघेल
वार्ता
More News
पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

16 Apr 2024 | 10:13 PM

जगदलपुर, 16 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में आज पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए और तीन जवान घायल हो गए। पुलिस ने घटनास्थल से चार ए के 47 राइफल और अन्य हथियार जप्त किए हैं।

see more..
image