Thursday, Mar 28 2024 | Time 14:09 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मारपीट से एक व्यक्ति की मौत, नाराज परिजनों ने शव रखकर किया चकाजाम

अशोकनगर, 30 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिले के चंदेरी में आपसी झगड़े में हुई मारपीट में एक व्यक्ति की मौत के बाद पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं किए जाने से नाराज परिजन आज शव सड़क पर रखकर चकाजाम कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार चंदेरी निवासी प्रमोद सोनी का कल शराब के पैसे ना देने के कारण छोटू यादव निवासी चंदेरी गांधीनगर से विवाद हुआ था। छोटू यादव के द्वारा मृतक से 500 रुपए शराब के लिए मांगे थे, जब मृतक ने 500 रुपए देने से इनकार किया तो छोटू यादव ने उसके साथ मारपीट की मारपीट में अंदरूनी चोट लगने से उसकी कल रात हृदय गति रुक जाने से उसकी मौत हो गयी।
प्रमोद मारपीट की घटना के संबंध में रिपोर्ट करने चंदेरी थाने गया था, लेकिन पुलिस के द्वारा उक्त आवेदन पत्र पर कोई सुनवाई नहीं की परिजनों ने आरोप लगाया है कि अगर पुलिस के द्वारा समय रहते कार्यवाही कर दी जाती और मृतक को उपचार मिल जाता तो शायद उसकी मौत नहीं हुई होती। जब पुलिस के द्वारा युवक पर कोई कार्यवाही नहीं की, तो नाराज परिजनों ने दिल्ली दरवाजा चौराहा पर शव रखकर चक्का जाम शुरू कर दिया।
इस घटनाक्रम के बाद पुलिस ने आरोपी छोटू यादव निवासी गांधीनगर एवं एक अज्ञात महिला के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।
सं बघेल
वार्ता
image