Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:10 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


अस्पताल में पुलिस की मौजूदगी में डाॅक्टर की पिटाई, चिकित्सकों में आक्रोश

भिंड, 02 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश के भिंड जिला चिकित्सालय में मेडिकल जांच के लिए आए घायल व्यक्ति के परिजनों ने डॉक्टर के साथ अभद्रता कर मारपीट कर दी है। डॉक्टर ने मारपीट की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार जिले के अटेर थाना क्षेत्र के नावली हार गांव के रहने वाले लवली यादव का किसी से पुराना विवाद चल रहा था। कल देर रात जब वह परा गांव के पास था, उसी समय कुछ लोगों ने उस पर हमला कर दिया । हमले में लवली यादव घायल हो गया। उसके परिजन उसे जिला चिकित्सालय लाये, जहां घायल की मेडिकल जांच के दौरान उसके परिजनों ने डॉक्टर असानदीप शाक्य पर दबाव बनाने की कोशिश की। जिसके चलते उनमें कुछ कहासुनी हुई और देखते ही देखते मरीज के परिजनों ने डॉक्टर के साथ पुलिस की मौजूदगी में मारपीट कर दी।
पीडित डॉक्टर आसनदीप ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस कार्यवाही कर रही है। डॉक्टर के साथ मारपीट की घटना के बाद जिले के डॉक्टरों में भारी आक्रोश है। डाॅक्टरों का आरोप है कि अस्पताल परिसर में पुलिस चौकी होने के बाद पुलिस का स्टाफ सब देखता रहता है। इससे डाॅक्टरों में पुलिस के प्रति भी आक्रोश है।
जिला अस्पताल के सिविल सर्जन डाॅं. अजीत मिश्रा ने कहा है कि डाॅक्टरों व अस्पताल स्टाफ के साथ आए दिन हो रही घटनाओं के कारण नौकरी करना मुश्किल हो रहा है।
सं बघेल
वार्ता
image