Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:24 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


देशद्रोह के आरोप में गिरफ्तार दंपति को ट्रॉजिट रिमांड पर भेजा

भोपाल, 09 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में देशद्रोह के आरोप में गिरफ्तार एक दंपति को आज यहां की एक अदालत ने ट्रॉजिट रिमांड पर उत्तरप्रदेश के आतंक निरोधक दस्ते (एटीएस) के सुपुर्द कर दिया।
उत्तरप्रदेश एटीएस द्वारा कल मध्यप्रदेश पुलिस के सहयोग से दंपति मनीष श्रीवास्तव और उषा श्रीवास्तव को गिरफ्तार किया गया था। आज दोनों को न्यायिक मजिस्ट्रेट भरत कुमार व्यास की अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें ट्रॉजिट रिमांड पर 12 जुलाई तक उत्तरप्रदेश एटीएस के हवाले कर दिया गया।
सूत्रों के मुताबिक उत्तरप्रदेश के जौनपुर जिले के रहने वाला यह दंपति यहां नकली पहचान पत्र बनाकर रह रहा था। इनके कब्जे से कुछ आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद किए गए थे। एटीएस द्वारा इनके खिलाफ देशद्रोह से जुडी गतिविधियां संचालित करने के आरोप के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।
सं बघेल गरिमा
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image