Friday, Apr 19 2024 | Time 12:59 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


धोखाधड़ी मामले में 6 आरोपियों को पुलिस रिमांड पर व 14 आरोपियों को न्यायायिक अभिरक्षा में भेजा गया

इंदौर 09 जुलाई (वार्ता) भारतीय सेना के जवान से निवेश के नाम पर धोखाधड़ी के एक मामले में आरोपित निजी एड्वायजरी कंपनी ट्रेड इंडिया रिसर्च के गिरफ्तार 20 आरोपित कर्मचारियों को आज इंदौर जिला न्यायालय के अतिरिक्त मुख्य न्यायायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी अमन भूरिया के समक्ष पेश किया गया। 6 आरोपियों को पुलिस रिमांड पर और शेष 14 आरोपियों को न्यायायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।
जिला अभियोजन कार्यालय से प्राप्त जानकारी अनुसार आरोपित अजय, अमन, अनीश जैन, मंदार,सचेन्द्र, अशोक पटेल को 14 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर लिया गया है। जबकि आरोपित सचिन कुमार, अश्विन, विक्रांत, धीरेन्द्र शुक्ला, नवीन कुमार, सतीश, तुषार, मंगल, संदीप, विजेंद्र सिंह, अविनाश, शाहरुख, शिवेंद्र कुमार पाठक और फामिद खान को 22 जुलाई तक न्यायायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।
फरियादी राजेंद्र सिंह ने शिकायत दर्ज करायी थी कि उनके साथ उक्त कंपनी ने निवेश के नाम पर पैसा दुगना करने का झांसा देकर 23 लाख रुपये से अधिक की धोखाधड़ी की है। शिकायत के आधार पर विशेष जांच दल (एसआईटी) ने कल विजयनगर स्थित एडवायजरी कंपनी पर कार्रवाई करते हुए 25 कर्मचारियों को आरोपी बनाया गया था जिसमें से आज 20 आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। शेष पाँच आरोपियों के खिलाफ पुलिस जांच कर रही है।
स. नाग
वार्ता
image