Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:21 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


अवैध रेत उत्खनन पर कार्रवाई, छह एलएनटी दो जेसीबी और बीस ट्रक जब्त

छतरपुर, 10 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में अवैध रेत उत्खनन पर कार्रवाई कर प्रशासन ने छह एलएनटी मशीन, दो जेसीबी मशीन और लगभग 20 ट्रकों को अवैध रेत उत्खनन करते पकडा है।
खनिज निरीक्षक अजय मिश्रा ने बताया कि जिला कलेक्टर मोहित बुंदस के निर्देशन पर पुलिस और राजस्व की टीम के साथ मिलकर कल देर रात चंदला क्षेत्र में केन नदी के रामपुर, शृंगारपूर, मिश्रनपुरवा और कंदेला में इस छापामार कार्रवाई को अंजाम दिया गया। छापामार कार्यवाही अभी भी जारी है, जिसके चलते अवैध रेत उत्खनन करने वाले में हड़कंप की स्थिति बनी हुई है।
पांच दिन पूर्व भी इसी क्षेत्र में कार्रवाई लगभग आधा सैकड़ा ट्रक व कई जेसीबी मशीन, एलएनटी मशीन, जप्त की गयी थी। जिले में अवैध रेत उत्खनन के ऊपर जिला प्रशासन और खनिज विभाग पिछले दो माह से ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रहा है। यह छापा भी इसी कड़ी का हिस्सा माना जा रहा है।
सं बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image