Wednesday, Apr 24 2024 | Time 15:28 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


महिला की हत्या का खुलासा, आरोपी बहू और उसका प्रेमी गिरफ्तार

गुना, 13 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश के गुना जिले के राघौगढ़ थाना क्षेत्र में दस दिन पूर्व हुई एक महिला की हत्या के मामले का पुलिस ने आज खुलासा करते हुए आरोपी बहू और उसके नंददोई प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। बहू ने अपने नंददोई प्रेमी के साथ मिलकर अपनी सास की गला घोटकर हत्या कर दी थी।
पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढा ने बताया कि दो अौर तीन जुलाई की दरम्यानी रात्रि ताहिरा खान की हत्या कर दी गयी थी। इस मामले की जांच में उसकी बहू सरजाना और उसके नंददोई प्रेमी भूरे खान को गिरफ्तार कर लिया गया है। सरजाना का अपने नंददोई से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसमें उसकी सास ताहिरा कांटा बन रही थी। इसी के चलते दोनों ने योजना बनाई और ताहिरा की गला घोटकर हत्या कर दी।
पुलिस ने मामले की जांच में आरोपी बहू सरजाना को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया और पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया और बताया कि उसने ही अपने नंददोई प्रेमी के साथ मिलकर सास ताहिरा की हत्या कर दी, क्योंकि सास उनके प्रेम में बाधा बन रही थी।
सं बघेल
वार्ता
More News
कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

23 Apr 2024 | 10:21 PM

सक्ती 23 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि तुष्टिकरण एवं वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के डीएनए में है और यही उसकी पहचान बन चुकी है।

see more..
image