Tuesday, Apr 16 2024 | Time 09:54 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


शादीशुदा बेटी की कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या, आरोपी पिता गिरफ्तार

जबलपुर, 13 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले के पाटन थाना क्षेत्र में आज तड़के एक व्यक्ति ने अपनी शादीशुदा बेटी की कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या कर दी। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। बेटी अपने तीन बच्चों के साथ पिता के घर पर रह रही थी।
पुलिस सूत्रों के अनुसार सकरा गांव निवासी रवि गौड़ ने अपने बेटी गुल्लो (30) की कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या कर दी। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मायके में रह रही गुल्लो का दिन रात घूमना पिता को पसंद नहीं था, जिसके चलते उसने इस वारदात को अंजाम दिया है।
बताया गया है कि रवि ने कई बार बेटी को इस तरह आजादी से घूमने से मना किया, लेकिन वह नहीं मारी। गुल्लो किसी को कुछ बताए बिना गत रात घर से चली गई थी। वह सुबह लौटी तो गुस्से से आग बबुला पिता उसे मारने लगा। विरोध करने पर पिता ने कुल्हाड़ी से बेटी की गर्दन काटकर हत्या कर दी।
पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
सं बघेल
वार्ता
More News
देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

15 Apr 2024 | 8:05 PM

भोपाल, 15 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की ओर से लोकसभा चुनाव के लिए जारी किए गए संकल्प पत्र के बिंदुओं की जानकारी देते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि इस संकल्प पत्र में देश के स्वाभिमान और रोजगार जैसी बातों के साथ ही देश की भविष्य की जरूरतों का भी ध्यान रखा गया है।

see more..
लोकसभा चुनाव रामभक्तों और राम के विरोधियों के बीच - यादव

लोकसभा चुनाव रामभक्तों और राम के विरोधियों के बीच - यादव

15 Apr 2024 | 8:03 PM

राजगढ़, 15 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को निशाने पर लेते हुए कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव “रामभक्तों” और “राम विरोधियों” के बीच है।

see more..
image