Wednesday, Apr 24 2024 | Time 14:47 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


व्यासखेड़ी में क्षिप्रा नदी पर बने पुल का हुआ लोकार्पण

इंदौर, 13 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश के इन्दौर ज़िले के व्यासखेड़ी गांव में आज लोक निर्माण विभाग के मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट तथा इंदौर के सांसद शंकर लालवानी ने शिप्रा नदी पर बने पुल का लोकार्पण किया।
इस अवसर पर श्री सिलावट ने कहा कि यह पुल दो ज़िलों को जोड़ने वाला पुल है। देवास और इंदौर ज़िले के ग्रामीणों को इस पुल के बन जाने से सहुलियत मिलेगी।
मुख्य अभियंता लोकनिर्माण डी.के.तिवारी के अनुसार व्यासखेड़ी पुल का ‍निर्माण कार्य 10 फरवरी 2017 को शुरू हुआ और 31 मई 2019 को यह पुल पूर्ण रूप से तैयार गया। इस पुल की लंबाई 75मीटर और चौड़ाई 8.4 मीटर है।
इस पुल के एक ओर इंदौर जिले में ग्राम व्यासखेड़ी एवं अन्य कई ग्राम एवं दूसरी और देवास जिले के ग्राम टिगरिया एवं अन्य कई ग्राम स्थित है। पुल निर्माण हो जाने से ग्राम टिगरिया की ओर से ग्रामों का व्यासखेड़ी से होते हुए 30 किमी की दूरी में ही इंदौर महानगर से सीधा संपर्क हो गया है।
सं.व्यास
वार्ता
More News
कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

23 Apr 2024 | 10:21 PM

सक्ती 23 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि तुष्टिकरण एवं वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के डीएनए में है और यही उसकी पहचान बन चुकी है।

see more..
image