Thursday, Apr 25 2024 | Time 11:35 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मेरी लेखनी के निशाने पर हमेशा कांग्रेस : झा

भोपाल, 15 जुलाई (वार्ता) पिछले 24 घंटे में अपने सिलसिलेवार ट्वीट से सुर्खियों में आए भारतीय जनता पार्टी उपाध्यक्ष प्रभात झा ने आज कहा कि उन्होंने सिर्फ अपनी विचारधारा के पुरखों द्वारा कही बातों को स्मरण किया है और उनके निशाने पर हमेशा कांग्रेस ही रहती है।
श्री झा ने आज कहा - ट्वीट के जरिये वही बातें लिखी जो वरिष्ठों से बौद्धिक में सुनते रहे हैं। सामान्य तौर पर सनातन बातें जो सदैव मेरी विचारधारा के पुरखों द्वारा कही जाती रही है, मैंने सिर्फ उसका स्मरण किया है। -
उन्होंंने अपने ट्वीट के मीडिया में सुर्खियां बटोरने पर कहा कि दुर्भाग्य है कि मीडिया अपनी पिली निगाहों से इन सभी चीजों को देखती है। निर्विकार भाव से किये गए बातों का साक्षी ईश्वर ही होता है। उन्होंने कहा कि उनकी लेखनी में अगर कोई निशाने पर होता है तो सदैव कांग्रेस, क्योंकि वे कांग्रेस की विचारधारा के विरोधी हैं।
इसके साथ ही उन्होंने अपने करीब एक दर्जन ट्वीट में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुड़े संस्मरणों का भी स्मरण किया।
श्री झा ने कल भी अपने सिलसिलेवार ट्वीट में बिना किसी का नाम लिए कहा था कि दूसरों को हार्दिक कष्ट देने वालों को जब खुद हार्दिक कष्ट होता है, तभी उसे अपनी गलती समझ में आती है। किसी के सम्मान के साथ खिलवाड़ नहीं करना चाहिए। कल आपके साथ भी हो सकता है। आप जो नहीं हैं, उसे बनने के लिए प्रयास तो करें पर नाटक नहीं। 'जाही विधि राखे राम, ताहि विधि रहिए' के भाव को समझकर अपना कार्य करना चाहिए।
गरिमा प्रशांत
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image