Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:42 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


अमिताभ बच्चन के साथ डिनर व इनाम की चाहत में व्यापारी ठगी का शिकार

पत्थलगांव, 16 जुलाई (वार्ता) छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एक व्यवसायी ने बॉलीवुड के सुपर स्टार अमिताभ बच्चन के साथ डिनर और उनके हाथों से लाटरी के इनाम का चेक प्राप्त करने की चाहत में अज्ञात ठगों के झांसे में आकर डेढ़ लाख से अधिक रकम गंवा दी है।
पुलिस अधीक्षक शंकर लाल बघेल ने आज बताया कि जशपुर के पीड़ित व्यवसायी कैलाश शर्मा की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात ठगों के विरूद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि पीड़ित फिल्म स्टाॅर अमिताभ का वर्षो पुराना फैन है। इसी बात को लेकर वह अज्ञात बदमाशों के झांसे में आकर ठगी का शिकार हो गया। व्यवसायी ने अपनी रिर्पोट में बताया कि उसे फोन पर अमिताभ की आवाज सुनाकर ठगों ने अपने झांसे में लिया था।
पीड़ित व्यवसायी ने पुलिस को बताया कि ठगों ने 25 लाख रूपयों के इनाम का चेक अमिताभ के हाथों से दिलाने तथा उनके साथ डीनर का झांसा दिया गया था। ठगों ने पहले कोट पैंट का पैंमेंट का भुगतान से शुरूआत कर अलग अलग खर्च के नाम से 18 बार विभिन्न खातों में रकम जमा करवाई थी।
ठगी का शिकार व्यवसायी ने बताया कि इन ठगों को बैंक से आॅनलाइन पेमेंट करने की वजह से उसे किसी पर भी संदेह नहीं हो पाया। इसके बाद ठगों ने अपने एक मित्र को भी साथ लेकर आने तथा उसका भी भुगतान जमा करने की बात कही तो उसे ठगे जाने का अहसास हुआ था। पुलिस ने ठगों के फोन नम्बर और बैंक खातों की जांच करने पर वे खाते उत्तर प्रदेश, बिहार और पश्चिम बंगाल के पाए गए हैं।
इस मामले में जशपुर पुलिस अज्ञात ठगों के विरूद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
सं बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
मोदी का भाेपाल में रोड शो

मोदी का भाेपाल में रोड शो

24 Apr 2024 | 8:41 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) कड़ी सुरक्षा के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में रोड शो शुरु हुआ।

see more..
image