Friday, Apr 26 2024 | Time 01:29 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


उपद्रव के मामले में पांच गिरफ्तार, सेंधवा में एेहतियातन अतिरिक्त बल तैनात

बड़वानी, 16 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा कस्बे में एक छात्रा के कथित अपहरण और दुष्कर्म के मामले में पुलिस थाने जा रहे लोगों द्वारा उपद्रव किए जाने की घटना के मामले में आज एक संगठन के पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।
सेंधवा के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस तरुणेंद्र सिंह बघेल ने बताया कि कल दुकानों में तोड़फोड़ तथा दुकानदारों के साथ मारपीट करने के मामले में पांच व्यक्तियों को गिरफ्तार कर अदालत के सम्मुख पेश किया गया, जहां से उन्हें जमानत प्रदान कर दी गयी। उपद्रव में शामिल अन्य लोगों की तलाश जारी है।
उन्होंने बताया कि छात्रा के अपहरण तथा दुष्कर्म के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसमें घटना का वीडियो बनाने वाले अन्य लोगों की तलाश जारी है। उधर सेंधवा के विधायक ग्यारसी लाल रावत ने लोगों से अफवाहों पर ध्यान न देते हुए शांति बनाए रखने की अपील की है।
निमाड़ रेंज के पुलिस उपमहानिरीक्षक एम एस वर्मा ने बताया कि आज सेंधवा में पुलिस अधीक्षक बड़वानी तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने दौरा कर स्थिति का जायजा लिया है। उन्होंने बताया कि फिलहाल स्थिति शांत है और पूरी तरह से नियंत्रण में है। उन्होंने बताया कि एेहतियात के तौर पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात रखा गया है। श्री वर्मा ने बताया कि असामाजिक तत्वों से पुलिस सख्ती से निपटेगी।
गत 11 जुलाई की शाम दो व्यक्तियों द्वारा एक परिचित छात्रा को जन्मदिन के बहाने बुलाकर आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग ले जाया गया था। जहां उसके साथ कार में दुष्कर्म किया था।
सं बघेल
वार्ता
image