Friday, Mar 29 2024 | Time 15:48 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


लापता लड़की मिली, आरोपी पुलिस हिरासत में

रायसेन, 16 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश के रायसेन जिले के मंडीदीप थाना क्षेत्र से एक सप्ताह से भी अधिक समय से लापता लडकी को आज पुलिस ने बरामद कर लिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।
मंडीदीप थाना प्रभारी राजेश तिवारी ने बताया कि लड़की को पुलिस ने बरामद करने के साथ ही उसे ले जाने वाले आरोपी को भी हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस ने लड़की को उसके परिजनों को सौप दिया है। लडकी आठ जुलाई से लापता थी, जिसकी तलाश में पुलिस लगातार प्रयासरत थी।
वहीं, लापता युवती का आज सुबह एक युवक द्वारा अपनी फेसबुक अकाउंट पर वीडियो भी अपलोड किया गया था। पुलिस ने इस घटना के मद्देनजर ऐहतियातन सतर्कता बढ़ाने के साथ ही अतिरिक्त बल तैनात कर दिया है। पुलिस ने बताया कि अपलोड वीडियो में लड़की हरदा स्टेशन पर रेलवे ट्रेक पर बैठकर खुद को बालिग बताकर घर से भागना बता रही हैं। वहीं, परिजनों ने लड़की को नाबालिग बताकर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
इस घटना को लेकर कल रात मंडीदीप में प्रदर्शन किया गया था। लड़की के परिजन नाराज लोगों के साथ मंडीदीप थाने का घेराव करने पहुच गए थे। मामले की गंभीरता को देखते हुए रायसेन पुलिस अधीक्षक मोनिका शुक्ला को थाने जाना पड़ा था। इस दौरान नाराज लोगो ने उन्हें ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की थी।
सं बघेल
वार्ता
image