Wednesday, Apr 24 2024 | Time 07:59 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


लूट की झूठी साजिश रचने वाला व्यापारी गिरफ्तार

श्योपुर, 18 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले के बडौदा थाना क्षेत्र में एक व्यापारी को अपने साथ हुई झूठी लूट की साजिश रचने के आरोप में आज गिरफ्तार कर लिया गया। उसके घर से पुलिस ने छुपाकर रखे गए छह लाख रुपए बरामद कर लिए हैं।
पुलिस अधीक्षक नागेन्द्र सिंह ने आज यहां पत्रकारों को बताया कि लूट की झूठी कहानी रचकर पुलिस को गुमराह करने के आरोप में आरोपी व्यापारी बब्बू खान को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने लूट की राशि छह लाख रुपए उसके घर से बरामद कर लिए हैं। आरोपी ने कल शाम श्योपुर-बांरा राज्यमार्ग पर अज्ञात मोटर सायकिल नकाबपोश बदमाशों द्वारा छह लाख रुपए लूट लिए जाने की झूठी कहानी रची थी।
घटना की खबर लगते ही आला अधिकारी और पुलिस हरकत आ गयी और नाकाबंदी के लिए वायर लेस मैसेज राजस्थान बॉर्डर से लगे थानों सहित अन्य थानों को भेजा गया। पुलिस मौके का मुआयना कर बाइक को वहीं पड़ा हुआ पाया आसपास तलाश की तो सड़क किनारे खेत पर जानवर चरा रही एक महिला ने पुलिस को बताया की वह खुद ही बाइक को गिरा कर गया था और फिर किसी से मोबाइल पर बात कर दूसरी मोटर सायकिल आने पर यहां से निकला था। पुलिस ने पूरे मामले की बारीकी से जांच करने के बाद इस मामले का खुलासा किया है।
सं बघेल
वार्ता
image