Friday, Mar 29 2024 | Time 16:49 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


जनसुनवाई में बुजुर्ग महिला ने डाला मिट्टी तेल, मची अफरा तफरी

बड़वानी, 23 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी जिला मुख्यालय में आज जिला कलेक्टर की जनसुनवाई कार्यक्रम के दौरान एक बुजुर्ग महिला ने अपने शरीर पर मिट्टी तेल डाल कर अप्रिय स्थिति उत्पन्न कर दी।
नानी बड़वानी की 60 वर्षीय द्रौपदी बाई ने जिला कलेक्टर अमित तोमर की जनसुनवाई के दौरान अचानक अपने शरीर पर मिट्टी का तेल डाल लिया जिसके चलते वहां अफरा तफरी मच गई। सुरक्षाकर्मियों ने तत्काल उसे काबू में कर पास के कमरे में बैठाया।
द्रोपदी बाई ने बताया कि उसके पति देवीसिंह ने दूसरी शादी कर अपनी सारी जमीन दूसरी पत्नी तथा उसके तीन पुत्रों को दे दी है। उन्होंने बताया कि जब देवीसिंह उनके साथ थे तब उन्होंने समस्त भूमि क्रय की थी। उन्होंने मांग की कि उन्हें उनके हिस्से की जमीन प्रदान की जाए। उन्होंने कहा कि विभिन्न स्थानों पर आवेदन देने के बाद भी सुनवाई नहीं होने से परेशान होकर उन्होंने यह कदम उठाया।
जिला कलेक्टर अमित तोमर ने बताया कि द्रोपदी बाई का तहसील में मुकदमा खारिज हो चुका है अतः उन्हें अब सिविल न्यायालय में जाकर अपने स्वत्वों की प्राप्ति का प्रयास करना चाहिए। श्री तोमर ने कहा कि द्रोपदी बाई के पुत्र को बुलाकर समस्त दस्तावेजों का अध्ययन कर उसे उचित विधिक सलाह दिलवाई जाएगी ताकि वह अपने वकील के माध्यम से सिविल न्यायालय में अपना प्रकरण दाखिल कर सके।
सं बघेल
वार्ता
image