Saturday, Apr 20 2024 | Time 19:03 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मध्यप्रदेश विस मतविभाजन कमलनाथ दो अंतिम भोपाल

विधेयक पर मत विभाजन की मांग का समर्थन करने वाली बसपा विधायक राम बाई ने कहा कि भाजपा राज्य सरकार को बार-बार अल्पमत वाली सरकार बताती थी, इसलिए उन्होंने इस परीक्षण का समर्थन किया। उन्होंने दावा किया कि उनकी बसपा के दूसरे विधायक संजीव कुशवाह के साथ पहले से इस बारे में सलाह थी।
जनसंपर्क मंत्री पी सी शर्मा ने दावा किया कि भाजपा के अभी और कई विधायक सरकार के संपर्क में हैं। उन्हाेंने कहा कि ये विधायकों के आने की शुरुआत है।
कमलनाथ सरकार में मंत्री और निर्दलीय विधायक प्रदीप जायसवाल ने कहा कि आज के बाद भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय समेत कोई नेता या पार्टी कार्यकर्ता कांग्रेस सरकार को अल्पमत में नहीं बता पाएगी।
राजस्व मंत्री गोविंद राजपूत ने कहा कि भाजपा के दो विधायकों ने कांग्रेस सरकार के पक्ष में मत दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव को पता ही नहीं चलता कि उनकी पार्टी में क्या हो रहा है।
इस पूरे घटनाक्रम के बाद नेता प्रतिपक्ष श्री भार्गव समेत भाजपा के कई वरिष्ठ विधायकों ने नेता प्रतिपक्ष कक्ष में आपस में बैठक की। हालांकि किसी ने भी मीडिया से किसी प्रकार की कोई चर्चा नहीं की।
गरिमा
वार्ता
image