Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:11 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


तीन दिन से लापता बालक का अधजला शव बरामद , हत्या की आशंका

सागर, 24 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश के सागर जिले के केसली कस्बे से तीन दिन पूर्व लापता हुए दस वर्षीय एक बालक का क्षत विक्षत शव आज पास के जंगल से बरामद किया गया। बालक 21 जुलाई की शाम से घर से लापता था। शव अधजली हालत में मिला है, ऐसे में बालक की हत्या की आशंका जताई जा रही है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार केसली कस्बे के वार्ड क्रमांक एक से विगत 21 जुलाई को घनश्याम रैकवार का 10 वर्षीय पुत्र ऋषभ रैकवार घर से निकला, जो देर शाम तक वापस नहीं आया। परिजनों ने पहले उसे कस्बे में तलाश करने का प्रयास किया। मासूम ऋषभ का पता न चलने पर देर शाम उसकी माँ गौमती बाई ने केसली थाने में ऋषभ की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
आज दोपहर लापता ऋषभ का शव घाना के नजदीक जंगल के पास बरामद किया गया। बालक का शरीर अधजला था। कमर से लेकर मुंह तक हिस्सा पूरी तरह काला पड़ा हुआ था। वहीं, मासूम का शव मिलने के बाद परिजनों एवं ग्रामीणों ने मुख्य सड़क पर जाम की स्थिति पैदा कर दी, जिन्हें बाद में वरिष्ठ अधिकारियों ने समझाइश देकर हटाया गया। बताया जाता है कि लापता होने के बाद मासूम के परिजनों के पास फिरौती के लिए फोन भी आया, लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।
पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को पूछताछ के लिए थाने में बैठाया है।
सं बघेल
वार्ता
More News
दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

25 Apr 2024 | 7:50 PM

भोपाल, 25 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत मध्यप्रदेश में शुक्रवार को छह संसदीय क्षेत्राें में सख्त सुरक्षा प्रबंधों के बीच एक करोड़ 11 लाख 62 हजार से अधिक मतदाता 12,828 मतदान केंद्रों पर अपने मताधिकार का उपयोग कर सकेंगे। मतदान पूर्ण होने के साथ ही 80 प्रत्याशियों की किस्मत इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में बंद हो जाएगी।

see more..
image