Wednesday, Apr 24 2024 | Time 17:23 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


महंगे शौक ने बना दिया बाइक चोर, चारों गिरफ्तार

बैतूल, 24 जुलाई (वार्ता) महंगे शानो शौकत एवं दिखावे के चलते जल्द ही ज्यादा पैसा कमाने की चाह में अपराध के दलदल में कदम रखने वाले बाइक चोर चार युवाओं को पुलिस ने सलाखों के पीछे पहुुंचा दिया।
मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के शाहपुर थाना प्रभारी दीपक पाराशर ने बताया कि 20 जुलाई को शाहपुर थाने में दर्ज मोटर साइकिल चोरी के अपराध में चिरमा टेकरी निवासी दीपक जोठे को गिरफ्तार कर एक मोटर साइकिल बरामद की गई थी। चोरी के इस मामले में दो अन्य आरोपी फरार चल रहे थे, जिन्हें मंगलवार को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो आरोपी राहुल माहोबिया एवं अनुज बाकोरिया ने आपचे वाहन चोरी की बात काबूल करते हुए पुलिस को बताया कि उसके द्वारा तीन माह पूर्व एक स्पलेंडर मोटर साइकिल मंडीदीप से एवं एक एचएफ डीलक्स हीरो होेंडा मोटर साइकिल करीब दो माह पूर्व भोपाल के आसिमा मॉल के पास से चोरी करने की बात कबूल की।
आरोपी ने दोनों मोटर साइकिल को भौंरा के सौरभ उइके मैकेनिक को 7-7 हजार रुपए में बेच देना बताया। पुलिस ने मैकेनिक सौरभ से पूछताछ करने पर बताया कि उपरोक्त दोनों मोटर साइकिल एवं एक अन्य चोरी की मोटर साइकिल आयुष नरवरे ने खरीदना बताया गया. उक्त तीनों मोटर साइकिल इंजनों को क्रमश: भोपाल से चोरी किए गए वाहन का इंजन भौंरा निवासी दीपक पंवार तथा घोड़ाडोंगरी से चोरी वाहन का इंजन राहुल मालवीय एवं मंडीदीप से चोरी किए गए वाहन संतोष मालवीय की मोटर साइकिल में पैसे लेकर बदल दिए गए।
पुलिस ने सौरभ के पास से दो नग चेचिस बरामद किए. वहीं आरोपी राहुल माहोबिया एवं अनुज को चोरी के मामले में गिरफ्तार किया गया। वहीं अन्य चोरी के वाहनों में सौरभ एवं आयुष को गिरफ्तार कर जिला न्यायालय में पेश किया, जहां से सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया।
सं.व्यास
वार्ता
image