Tuesday, Apr 16 2024 | Time 19:22 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


ठगी और धोखाधड़ी में तीन गिरफ्तार

शहडोल, 26 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले के जैतहरी कस्बे में ठगी और धोखाधड़ी के मामले में पुलिस ने एक पेट्रोल पम्प संचालक सहित 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
अनूपपुर की पुलिस अधीक्षक किरणलता केरकट्टा ने यह जानकारी देते हुए बताया कि कमलेश द्विवेदी द्वारा पुलिस में शिकायत की गयी थी कि मोजर वेयर पावर हॉउस में कोयला परिवहन का काम दिलाने के नाम पर उससे नरेन्द्र शर्मा ने 55 लाख 97 हजार रूपये खाते में जमा कराये, जिसे पेट्रोल पम्प के खाते में ट्रान्सफर कर दिया और काम भी नहीं दिलाया। इस प्रकार उसके साथ धोखाधड़ी की गई।
पुलिस ने जांच के बाद पेट्रोल पंप संचालक सिद्धार्थ सिंह ,संतोषसिंह और नरेन्द्र शर्मा को कल गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया , जहां से पुलिस ने आरोपियों को दो दिन के रिमाण्ड पर लिया है।
सं.व्यास
वार्ता
More News
देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

15 Apr 2024 | 8:05 PM

भोपाल, 15 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की ओर से लोकसभा चुनाव के लिए जारी किए गए संकल्प पत्र के बिंदुओं की जानकारी देते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि इस संकल्प पत्र में देश के स्वाभिमान और रोजगार जैसी बातों के साथ ही देश की भविष्य की जरूरतों का भी ध्यान रखा गया है।

see more..
image