Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:18 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


हाजियों की सुविधा के लिये बुरहानपुर में पासपोर्ट कार्यालय खोलने का आग्रह

भोपाल, 26 जुलाई(वार्ता)मध्यप्रदेश के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री आरिफ अकील ने विदेश मंत्रालय से हाजियों की सुविधा के लिये प्रदेश के बुरहानपुर में पासपोर्ट कार्यालय खोलने का आग्रह किया है।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार श्री अकील ने इस संबंध में विदेश मंत्री एस.जयशंकर को पत्र लिखा है। उन्होंने अपने पत्र में कहा है कि मध्यप्रदेश में बुरहानपुर अल्पसंख्यक बहुल्य जिला है, जहां से प्रत्येक वर्ष हजारों की संख्या में हज यात्री हज पर जाते हैं। वर्तमान में बुरहानपुर जिले में पासपोर्ट कार्यालय नहीं होने से हज यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है और पासपोर्ट के लिये उन्हें बार-बार इन्दौर जाना पड़ता है।
व्यास
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image