Friday, Apr 26 2024 | Time 04:43 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पूर्व मंत्री मिश्रा से जुड़े दोनों कर्मचारी जेल गये

भोपाल, 27 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कल गिरफ्तार किए गए पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा से जुड़े दो पूर्व कर्मचारियों को आज विशेष अदालत में पेश किया गया, जहां से 15 दिन की न्यायिक हिरासत में उन्हें जेल भेज दिया गया।
दोनों पूर्व कर्मचारियों को आज विशेष न्यायाधीश एस के पांडे की अदालत में पेश किया गया। उनके आदेश पर दोनों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया।
कल शुक्रवार रात गिरफ्तारी के बाद दोनों कर्मचारियों निर्मल अवस्थी और वीरेंद्र पांडे को अस्वस्थ होने के बाद एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया था। कर्मचारियों के निवास पर आज ईओडब्ल्यू अधिकारी जांच के लिए पहुंचे हैं।
इसी बीच पूर्व मंत्री और भारतीय जनता पार्टी विधायक नरोत्तम मिश्रा की ओर से सोशल मीडिया में वायरल एक वीडियो में कहा गया कि ईटेंडरिंग प्रक्रिया में जब छेड़छाड़ का प्रकरण सामने आया तो पूर्ववर्ती सरकार ने ही जांच के आदेश दिए। उन्होंने कमलनाथ सरकार को चुनौती दी कि उनके पास अगर इस मामले में एक भी आरोप या तथ्य हों तो वो सामने रखें।
उन्होंने कहा कि जिन कंपनियों के बारे में शिकायत हुई थी, उनके तभी टेंडर निरस्त कर दिए थे। किसी कंपनी को कोई भुगतान नहीं हुआ है। उन्हेांने आरोप लगाया कि मौजूदा सरकार राजनीतिक विद्वेषपूर्ण कार्रवाई कर रही है और छोटे कर्मचारियों को पकड़ा जा रहा है।
ये वीडियो दतिया जिले का बताया जा रहा है।
राज्य में पूर्ववर्ती सरकार के समय विधानसभा चुनाव के ऐन पहले ई-टेंडरिंग घोटाला सामने आया था।
सं नाग
वार्ता
image