Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:37 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बैतूल के सांसद दुर्गादास उइके अपनी सांसद निधि अब पानी के लिए खर्च करेंगे

बैतूल, 28 जुलाई(वार्ता) मध्यप्रदेश के बैतूल संसदीय क्षेत्र के सांसद दुर्गादास उइके ने कहा है कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पानी सहेजने, रोकने के अभियान के तहत अपनी पांच करोड़ की सांसद निधि पूरे संसदीय क्षेत्र में पानी के लिए ही खर्च करेंगे।
श्री उइके देश के संभवत: ऐसे पहले सांसद है, जिन्होंने अपनी सांसद निधि की पूरी राशि पानी सहेजने के लिए ही खर्च करने की बात कही है । उन्होंने कहा कि पानी संग्रहीत करना अब एक जन आंदोलन का रूप ले रहा है। पूरे क्षेत्र में गर्मी के मौसम में पीने के पानी की समस्या थी ,जिसे लेकर वे चिंतित है। इसलिए पूरी निधि पानी के कामों पर ही खर्च करने का निर्णय लिया गया है ।
श्री उइके ने बताया कि रविवार को बैतूल विश्राम गृह में बैतूल कलेक्टर तेजस्वी एस नायक से पानी संरक्षण को लेकर भी चर्चा की गई है और जहां भी पानी संरक्षण के लिए सांसद निधि की राशि देनी होगी दी जाएगी। उन्होंने जिला प्रशासन से कहा है कि पानी के संरक्षण और सवर्धन की तत्काल योजना बनकर जल्द से जल्द काम शुरू किया जाये।
सं.व्यास
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image