Tuesday, Apr 16 2024 | Time 14:46 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


एटीएम कार्ड बदलकर रुपए उडाने वाला गिरोह पकडाया

भिंड, 29 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश के भिण्ड जिले के ऊमरी में एटीएम बूथ पर कम पढे लिखे लोगों के कार्ड बदलकर उनके खातों से पैसे उडाने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को ऊमरी पुलिस ने पकडा है। यह लोग एक होटल पर पार्टी कर रहे थे। पुलिस ने इन्हें न्यायालय में पेश कर रिमांड पर ले लिया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार 26 जुलाई को रामकिशोर बघेल निवासी फूले का पुरा नयागांव ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उनके भाई ऊमरी कस्बे में एसबीआई के एटीएम बूथ से पैसे निकाल रहे थे। तभी उनका कार्ड बदलकर अज्ञात बदमाशों ने 15 हजार रुपए की धोखाधडी कर दी। घटना के बाद पुलिस ने कल कस्बे के एक ढाबा पर दबिश देकर इन बदमाशाें को पकडा। बदमाश ढाबा पर पार्टी मना रहे थे।
पुलिस ने जब इनसे कडाई से पूछताछ की तो उन्होंने एटीएम बूथ पर लोगों के कार्ड बदलकर धोखाधडी की बात स्वीकारी। पकडे गए आरोपियों के नाम मंगल सिंह दौहरे, दीपक सिंह निवासीगण मघापुरा तहसील कालपी, गोलू दौहरे निवासी तोलकपुरा तहसील माधौगढ जिला जालौन उत्तरप्रदेश के हैं। इनमें मास्टर माइंड गोलू है। पुलिस ने आरोपियों से घटना में प्रयुक्त एक कार और 17 हजार 500 रुपए भी जब्त किए हैं।
सं बघेल
वार्ता
More News
देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

15 Apr 2024 | 8:05 PM

भोपाल, 15 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की ओर से लोकसभा चुनाव के लिए जारी किए गए संकल्प पत्र के बिंदुओं की जानकारी देते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि इस संकल्प पत्र में देश के स्वाभिमान और रोजगार जैसी बातों के साथ ही देश की भविष्य की जरूरतों का भी ध्यान रखा गया है।

see more..
लोकसभा चुनाव रामभक्तों और राम के विरोधियों के बीच - यादव

लोकसभा चुनाव रामभक्तों और राम के विरोधियों के बीच - यादव

15 Apr 2024 | 8:03 PM

राजगढ़, 15 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को निशाने पर लेते हुए कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव “रामभक्तों” और “राम विरोधियों” के बीच है।

see more..
image