Friday, Apr 19 2024 | Time 05:11 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सागर के युवक की हत्या के मामले में युवती समेत दो गिरफ्तार

भोपाल, 29 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के अशोकागार्डन थाना क्षेत्र में सागर जिला मुख्यालय निवासी एक युवक पीयूष जैन की हत्या के मामले में पुलिस ने आज एक युवती और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि पीयूष कल यहां अशोकागार्डन थाना क्षेत्र निवासी युवती श्रीयांशी (19) के निवास पर गंभीर रूप से घायल अवस्था में मिला था। युवती और उसका परिचित युवक अरजान खान (26) उसे यहां हमीदिया अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।
पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट और संदेह के आधार पर श्रीयांशी और अरजान से सख्ती से पूछताछ की तो दोनों ने हत्या की बात कबूल ली।
पीयूष की मूल रूप से सागर जिला मुख्यालय निवासी श्रीयांशी पांडे से पिछले चार पांच वर्षों से पहचान थी। युवती इन दिनों यहां अशोकागार्डन थाना क्षेत्र में निवास कर रही थी। यहां उसका अरजान से मिलना जुलना था। पीयूष कल श्रीयांशी से मिलने आया था और अरजान से मिलने को लेकर उसका विवाद हुआ। इसी दौरान अरजान ने एक लाठी से पीछे से उसके सिर पर प्रहार कर दिया। जिससे वह घायल होकर गिर गया और उसकी मौत हो गयी।
इस घटना के बाद युवक और युवती पीयूष को हमीदिया अस्पताल ले गए और यह बताया कि सीढ़ियों से गिरने के कारण पीयूष की मौत हुयी है। पुलिस की सक्रियता से आरोपी बच नहीं सके और घटना का खुलासा हो गया।
प्रशांत
वार्ता
image