Tuesday, Apr 16 2024 | Time 19:16 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बारिश का कहर, 27 जिलों के कलेक्टरों को जारी किया गया अलर्ट

भोपाल, 30 जुलाई (वार्ता) लगभग समूचे मध्यप्रदेश में लगातार बारिश के चलते कई स्थानों पर बाढ़ की आशंका के बीच राहत आयुक्त ने 27 जिलाें के कलेक्टरों को अलर्ट जारी किया है।
राहत आयुक्त की ओर से ये अलर्ट आगर, अलीराजपुर, अशोकनगर, बालाघाट, बड़वानी, अनूपपुर, बुरहानपुर, धार, डिंडोरी, गुना, हरदा, होशंगाबाद, इंदौर, झाबुआ, खंडवा, खरगोन, छिंदवाड़ा, मंदसौर, नीमच, राजगढ़, रतलाम, सीहोर, सिवनी, श्योपुर, शाजापुर, उज्जैन और विदिशा जिला कलेक्टरों के नाम प्रेषित किया गया है।
आयुक्त ने उज्जैन, इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर, शहडोल, नर्मदापुरम, भोपाल और चंबल संभाग के संभागायुक्तों को भी तैयारियां पूरी रखने को कहा है।
स्थानीय मौसम केंद्र ने राज्य के विभिन्न हिस्सों में अगले 48 घंटों के दौरान भारी से बहुत भारी बारिश की चेतावनी जाहिर की है।
गरिमा
वार्ता
More News
देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

15 Apr 2024 | 8:05 PM

भोपाल, 15 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की ओर से लोकसभा चुनाव के लिए जारी किए गए संकल्प पत्र के बिंदुओं की जानकारी देते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि इस संकल्प पत्र में देश के स्वाभिमान और रोजगार जैसी बातों के साथ ही देश की भविष्य की जरूरतों का भी ध्यान रखा गया है।

see more..
image