Thursday, Apr 25 2024 | Time 11:58 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


शर्मा, पटवारी सहित एक दर्जन कांग्रेस नेता बरी

भोपाल, 30 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक विशेष न्यायालय ने आज सार्वजनिक स्थान पर धरना प्रदर्शन करने और रास्ता रोकने के मामले में प्रदेश के विधि मंत्री पीसी शर्मा एवं उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी सहित एक दर्जन कांग्रेस नेताओं को बरी कर दिया।
कांग्रेस नेताओं द्वारा 27 जून 2014 को तत्कालीन भाजपा सरकार के खिलाफ रोशनपुरा चौराहे पर धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया था। टीटी नगर पुलिस ने इस मामले में कांग्रेस नेता पीसी शर्मा, जीतू पटवारी, अरूण यादव, गोविंद गोयल सहित एक दर्जन कांग्रेस नेताओं के खिलाफ चक्का जाम और अवरोध उत्पन्न करने का अपराध कायम किया था। पुलिस ने 1 जनवरी 2015 को तत्कालीन न्यायिक दण्डाधिकारी की अदालत में चालान पेश किया था। बाद में एमपीएमएलए के लिए गठित विशेष अदालत में मामले की सुनवाई की गई जहां सबूत के आभाव में विशेष न्यायाधीश सुरेश सिंह ने यह फैसला सुनाया है।
सं नाग
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image