Friday, Apr 26 2024 | Time 01:40 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बच्चा चोर समझकर व्यवसायी के वाहन पर पथराव

खरगोन, 01 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश के खरगोन जिला मुख्यालय पर बच्चा चोर समझकर एक व्यवसायी की कार पर पथराव किए जाने को लेकर कई लोगों पर प्रकरण दर्ज किया गया है।
खरगोन कोतवाली पुलिस के मुताबिक व्यवसायी निजामुद्दीन के शिकायत आवेदन पर रवि, मुकुंद, बाबूलाल, बधिया तथा अन्य 20 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के अंतर्गत प्रकरण दर्ज किया गया है।
शिकायत के मुताबिक व्यवसायी कल देर रात अपने पिता, भाई तथा भाभी के साथ अलीराजपुर से अपने घर खरगोन लौट रहे थे। इसी दौरान खरगोन के रहीमपुरा मोहल्ले में लोगों ने उन्हें बच्चा चोर समझा और रोकने की कोशिश की।
आरोप है कि वाहन के धीमे किए जाने पर लोगों ने शोर मचाते हुए उनके वाहन पर पथराव कर दिया। इसके चलते वे वाहन न रोकते हुए सीधे कोतवाली आ पहुंचे और प्रकरण दर्ज कराया।
राज्य के विभिन्न हिस्सों से इन दिनों बच्चा चाेरी की अफवाहों के चलते कुछ लोगों से दुर्व्यवहार के मामले सामने आए हैं। सागर जिले में कल एक मानसिक दिव्यांग महिला के साथ भीड़ ने बच्चा चोर समझ कर दुर्व्यवहार किया। वहीं नरसिंहपुर जिले में भी एक युवक की लोगों ने बच्चा चोर समझ कर पिटाई कर दी। पुलिस प्रशासन ने लोगों को बच्चा चोरी की इन अफवाहों से सतर्क रहने को कहा है।
सं गरिमा
वार्ता
image