Friday, Mar 29 2024 | Time 15:12 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मुरैना में लूटेरा गिरफ्तार

मुरैना 01 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुरैना शहर में एक गल्ला व्यवसायी की गत दस दिन पूर्व हुई बारह लाख रुपये की लूट का पुलिस ने आज यहां खुलासा करते हुये लूट के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर उससे दस लाख रुपये बरामद किए हैं।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आशुतोष बागरी ने आज यहां पत्रकारों को बताया कि गत 23 जुलाई की रात अज्ञात दो बाइक सवार बदमाशों ने हाउसिंग बोर्ड कालोनी में एक गल्ला व्यवसायी निखिल बंसल की मारपीट कर उससे बारह लाख रुपये उस समय लूट लिये थे। वह अपने मुनीम देवेंद्र गुर्जर के साथ मोटर सायकिल से सांता बाग स्थित गद्दी पर जा रहा था। लूट की घटना के वक्त जनता ने एक आरोपी को मौके पर ही पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था।
उन्होंने कहा कि लूट के आरोपियों को पकड़ने के लिये पुलिस की चार टीमें बनाई गईं। जांच में खुलासा हुआ कि लूट की योजना व्यापारी के मुनीम देवेन्द गुर्जर ने ही बनाई थी। पुलिस ने घटना के वक्त गिरफ्तार आरोपी और मुनीम से पुलिस जब कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने लूट करना स्वीकार कर लिया।
उन्होंने बताया कि पुलिस दो आरोपियों गिर्राज और मुनीम देवेंद्र को पूर्व में ही गिरफ्तार कर चुकी थी, जबकि मुख्य आरोपी महेश गुर्जर को आज गिरफ्तार कर उससे लूट के दस लाख रुपये की नगदी और खरीदी गई एक बाइक बरामद की है। उन्होंने कहा कि व्यापारी की लूट में चार आरोपी शामिल थे, जबकि एक आरोपी संदीप पारासर उर्फ भँता अभी फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। लूट की इस घटना के बाद जिले के व्यापारियों में काफी रोष था और आंदोलन तक की धमकी दी थी।
सं नाग
वार्ता
image