Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:18 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बालक का शव फंदे पर झूलता मिला

बड़वानी 2 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के नागलवाड़ी थाना क्षेत्र के अंतर्गत गवा ग्राम में आठ वर्षीय आदिवासी बालक का शव फंदे पर झूलता मिलने पर घटना की जांच आरंभ कर दी गई है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार 8 वर्षीय कक्षा तीसरी के छात्र मुन्ना का शव उसके घर में तौलिए के फंदे पर झूलता पाए जाने पर घटना की जांच आरंभ कर दी गई है। विवेचना अधिकारी बी एल सोनी ने बताया कि बालक के शव का पोस्टमार्टम कराकर आज उसके परिजनों को सौंप दिया गया ।
उन्होंने बताया कि बालक के माता पिता के मजदूरी पर चले जाने के उपरांत उसका बड़ा भाई भी पशु चराने चला गया था। जब शाम को सभी लोग घर पहुंचे तो वह फंदे पर लटकता मिला। उसे तत्काल जुलवानिया स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।
उन्होंने बताया कि फिलहाल परिजनों के बयान नहीं लिए जा सके हैं किंतु प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि बालक ने विद्यालय जाने का जोर दिए जाने के चलते यह कदम उठा लिया। दूसरी ओर गवा के सरपंच दिनेश ने संभावना व्यक्त की कि बालक को दुर्घटना वश फांसी लग गई।
सं नाग
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image