Friday, Mar 29 2024 | Time 13:11 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बाढ़ में बही महिला की मृत्यु

बड़वानी 4 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले में जहां आज एक महिला की बाढ़ में बहने से मृत्यु हो गई वहीं दूसरी ओर एक अन्य शराबी व्यक्ति बाढ़ में बह गया।
निवाली थाना पुलिस के अनुसार आज 48 वर्षीय सायजी बाई की लाश बरामद कर ली गई। वह अपने मायके मोहलिया से सिदड़ी जाने के लिए निकली थी लेकिन एक नाले में बह गई थी।
एक अन्य घटना में आज दोपहर खेतिया के समीप लोगों की राय को दरकिनार कर पुलिया पार कर रहा शराबी व्यक्ति 45 वर्षीय ईश्वर भील तेज बहाव में बह गया। खेतिया थाना पुलिस के अनुसार फिलहाल उसका कुछ पता नहीं चला है।
उधर बड़वानी के समीप राजघाट में नर्मदा नदी पर स्थित पुराने पुल को आज जिला प्रशासन ने खतरे का निशान पार करने के चलते आवागमन के लिए बंद कर दिया। पुल के दोनों ओर मशीनों से बड़े-बड़े गड्ढे खोद दिए गए ताकि नागरिक आवागमन न कर सकें।
जिला प्रशासन की कार्रवाई के दौरान नर्मदा बचाओ आंदोलन के कार्यकर्ताओं ने यह कहते हुए विरोध प्रकट किया कि इससे कई ग्रामों के लोगों को बड़वानी आने और जाने से दिक्कत होगी और उन्हें घूमकर नए पुल से बड़वानी आना होगा। जिले में कुछ अन्य स्थानों पर नर्मदा की सहायक नदियां उफान पर होने के चलते यातायात में बाधा पड़ी है।
नाग
वार्ता
image