Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:32 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सुशासन संस्थान ने खाद्य विभाग और एनआईटीटीटीआर से किया एमओयू

भोपाल, 05 अगस्त(वार्ता) अटल बिहारी बाजपेयी सुशासन एवं नीति विश्लेषण संस्थान ने आज खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति विभाग और नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्निकल टीचर्स ट्रेनिंग एण्ड रिसर्च ( एन. आई. टी. टी. टी. आर.) के साथ अलग-अलग एम.ओ.यू साइन किये।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार संस्थान के महानिदेशक आर. परशुराम ने प्रमुख सचिव खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति श्रीमती नीलम शमी राव के साथ खाद्य सुरक्षा अधिनियम के सापेक्ष में तकनीकी सहयोग के लिए एम. ओ. यू. साइन किया। श्री परसुराम ने कहा कि संस्थान नालेज सपोर्ट के लिए रिसोर्स सेंटर के रूप में कार्य करेगा।
श्री परशुराम ने एन. आई. टी. टी. टी. आर. के संचालक सी. थंगराज के साथ शिक्षकों के प्रशिक्षण में सहयोग के लिए एम.ओ.यू. साइन किया। संस्थान में खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण की योजनाओं जैसे खाद्य सुरक्षा, सप्लाई चेन मैनेजमेंट और उपभोक्ता संरक्षण से संबंधित रिसर्च और नालेज बेस्ड सपोर्ट के लिए एक प्रकोष्ठ बनाया जायेगा।

व्यास
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image