Wednesday, Apr 24 2024 | Time 23:23 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


स्कूल की दीवार गिरने से तीन बच्चे घायल

शिवपुरी, 06 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के पोहरी अनुविभाग के बैराड़ कस्बे में आज दोपहर एक स्कूल की दीवार गिर जाने से तीन बच्चे घायल हो गए।
पुलिस सूत्रों के अनुसार बैराड़ के एक स्कूल की दीवार दोपहर भरभरा कर अचानक गिर पड़ी, जिससे विद्यालय में पढ़ रहे तीन छात्र घायल हो गए, जिनमें आकाश धाकड़ एवं अंकित शर्मा को उपचार के लिए शिवपुरी के एक निजी नर्सिंग होम में लाया गया तथा संदीप यादव को जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां से उसे गंभीर चोटें आने के कारण ग्वालियर रेफर कर दिया गया। सभी घायल छात्र नवमीं कक्षा के बताए गए हैं।
इस घटना से स्कूल में अफरा-तफरी का माहौल बन गया तथा बच्चों के परिजन अपने बच्चों को देखने के लिए स्कूल में बड़ी संख्या में पहुंच गए थे। बताया गया है कि कल रात बारिश हुई थी, जिसके चलते दीवार में सीलन आ गयी थी, संभवत: इसी के चलते दीवार गिर गयी है।
सं बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image