Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:47 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


विश्व आदिवासी दिवस पर झाबुआ में आदिवासी सम्मेलन को कमलनाथ करेंगे संबोधित

झाबुआ, 08 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ कल विश्व आदिवासी दिवस के अवसर पर झाबुआ में आदिवासियों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे।
आदिवासियों को उनके अधिकारों और देश के विकास में उनके योगदान को याद करने के लिये नौ अगस्त को ये दिवस मनाया जाता है। कमलनाथ सरकार ने इस साल से इस दिवस पर ऐच्छिक अवकाश को बदल कर प्रदेश में सार्वजनिक अवकाश घोषित किया है।
श्री कमलनाथ कल यहां आदिवासी सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इस अवसर पर प्रदेश सरकार के मंत्री ओमकारसिंह मरकाम और सुरेन्द्र सिंह हनी बघेल भी मौजूद रहेंगे। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर जिला प्रशासन द्वारा व्यापक तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है।
मुख्यमंत्री बनने के बाद श्री कमलनाथ का जिले का यह दूसरा दौरा है। झाबुआ विधानसभा सीट पर कुछ समय में उपचुनाव होने हैं।
सं गरिमा
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image