Thursday, Apr 25 2024 | Time 21:14 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


दंतेवाड़ा में मुुखबिरी के संदेह में छह ग्रामीणों कर अपहरण

दंतेवाड़ा, 13 अगस्त (वार्ता) छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले के किरंदुल थाना क्षेत्र से नक्सलियों द्वारा छह ग्रामीणों के अपहरण किए जाने की सूचना है। हालांकि अभी तक अब ग्रामीणों के परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना नहीं दी है।
ग्रामीणों के अनुसार किरंदुल थाना क्षेत्र के गुमियापाल के 6 ग्रामीण किरण कुंजाम, हुँगा मिडियामी, लालू मिडियामी, हुंगा मंडावी और दो अन्य को कल रात पुलिस मुखबिरी के शक में अपहरण कर लिया गया। गांववालों का कहना है कि 20 से 25 की संख्या में नक्सली गांव में आए और इन ग्रामीणों को अपने साथ ले गए। अपह्तों पर नक्सलियों ने पुलिस की मुखबिरी करने का शक जाहिर किया है।
पुलिस अधीक्षक डॉ अभिषेक पल्ल्व ने बताया कि सुबह एक ग्रामीण को छोड दिया गया है। अभी तक परिजनों या किसी ग्रामीणों के द्वारा अपहरण किए जाने की कोई लिखित या मौखिक सूचना नहीं दी गई है। इस तरह का मामले सामने आता हैं, तो पुलिस अपनी कार्रवाई शुरू कर देगी। उन्होंने यह भी जानकारी दी कि इलाके में विनोद नामक नक्सली सक्रिय है। हाल ही की मुठभेड़ में उसकी बहन इनकाउंटर के दौरान मारी गई थी। शायद इसलिए नक्सली बौखलाए होंगे।
करीम बघेल
वार्ता
More News
दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

25 Apr 2024 | 7:50 PM

भोपाल, 25 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत मध्यप्रदेश में शुक्रवार को छह संसदीय क्षेत्राें में सख्त सुरक्षा प्रबंधों के बीच एक करोड़ 11 लाख 62 हजार से अधिक मतदाता 12,828 मतदान केंद्रों पर अपने मताधिकार का उपयोग कर सकेंगे। मतदान पूर्ण होने के साथ ही 80 प्रत्याशियों की किस्मत इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में बंद हो जाएगी।

see more..
image