Wednesday, Apr 24 2024 | Time 13:37 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


महाप्रबंधक ने हबीबगंज स्टेशन का निरीक्षण

भोपाल, 16 अगस्त (वार्ता) पश्चिम मध्य रेल के महाप्रबंधक अजय विजयवर्गीय ने हबीबगंज स्टेशन को उच्च स्तरीय रूप में विकसित किये जा रहे कार्याें का आज निरीक्षण किया।
रेलवे के आधिकारिक सूत्रों के अनुसार श्री विजयवर्गीय ने सर्वप्रथम स्टेशन पर लगाये जा रहे नई तकनीकी के कवर ओवर शेड, निर्माणाधीन फुट ओवर ब्रिज, नवनिर्मित सबवे, सरकुलेटिंग एरिया एवं निर्माणाधीन स्टेशन भवन का सघन निरीक्षण कर चल रहे कार्यो की प्रगति का ज़ायजा लिया।
महाप्रबंधक द्वारा प्लेटफाॅर्म नम्बर 5 पर नवनिर्मित सबवे जो कि स्टेशन के सभी प्लेटफाॅर्म पर यात्रियों को आने-जाने के लिये आपस में जोड़ता है का विशेष तौर पर निरीक्षण किया। आपातकालीन स्थिति में यात्रियों की सुरक्षा के लिये इस सबवे में लगाये गये सुरक्षा उपकरणों का निरीक्षण कर संबंधित अधिकारियों से इसके उपयोग की जानकारी प्राप्त की।
निरीक्षण के उपरान्त महाप्रबंधक ने निर्माण एजेंसियों के अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक के दौरान चल रहे कार्यो की प्रगति की समीक्षा की एवं चल रहे कार्यो पर संतोष व्यक्त किया। बैठक में महाप्रबंधक द्वारा निर्माण एजेंसियों के अधिकारियों को स्टेशन पर चल रहे कार्यो को निर्धारित समयावधि में पूरा करने के निर्देश दिये। श्री विजयवर्गीय ने इस दौरान हबीबगंज रेलवे काॅलोनी के निर्माण कार्य का भी अवलोकन किया।
बघेल
वार्ता
More News
कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

23 Apr 2024 | 10:21 PM

सक्ती 23 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि तुष्टिकरण एवं वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के डीएनए में है और यही उसकी पहचान बन चुकी है।

see more..
image