Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:35 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पत्नी की हत्या में पति गिरफ्तार

नीमच,16 अगस्त (वार्ता)मध्यप्रदेश के नीमच में एक सप्ताह पूर्व एक विवाहित युवती की निर्मम हत्या के चर्चित प्रकरण की गुत्थी हल करते हुए पुलिस ने आज उसके पति अजय उर्फ चिंटू को गिरफ्तार कर लिया है।
अाधिकारिक जानकारी के अनुसार, रेलवे स्टेशन रोड स्थित शक्ति नगर आवासीय क्षेत्र में 7 अगस्त को अपरान्ह घर मे अकेली विवाहिता कोमल प्रजापति (22)की धारदार हथियार से कई प्रहार कर निर्मम हत्या की गई थी। कथित रूप से यात्रा से लौटे उसके पति अजय प्रजापति ने घर पहुंच कर शव देखा और पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करायी थी।
पति ने अपने बयान में कहा था कि किसी अज्ञात शख्स ने हत्या कर मुख्य द्वार को भीतर से बंद किया और पिछले दरवाजे की बाहर से सांकल लगा कर फरार हो गया। व्यापार के कार्य से शाम को लौटने पर जब दरवाजा खोल कर भीतर गया तो पत्नी को मृत अवस्था में देखा।उसके शरीर पर धारदार वस्तु से कई प्रहार किए गए थे।
प्रकरण के सभी पहलुओं की जाँच के बाद पुलिस ने आज शुक्रवार को अजय प्रजापति को पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा जारी सूचना के अनुसार शादी के बाद से ही पति-पत्नी के बीच मतभेद पनप गए थे और अजय अपनी पत्नी को पीटता रहता था। वह दहेज की मांग भी करता था।
घटना के दिन वह बाहर से घर लौटा तो पत्नी से विवाद हो गया और तात्कालिक आक्रोश में उसने धारदार कैंची से प्रहार कर पत्नी की हत्या दी। इस के बाद दिखावे के लिए उसने बाहर से वापस घर लौटने का नाटक किया तथा पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने कैंची भी बरामद कर ली है।
सं.व्यास
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image