Monday, Sep 27 2021 | Time 16:04 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


युवक की हत्या पर शव रखकर प्रदर्शन

अशोकनगर, 16 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिले के चंदेरी थाना क्षेत्र में विवाद के दौरान एक युवक की चाकू मारकर हत्या किए जाने से नाराज लोगों ने आज सड़क पर शव रखकर चकाजाम कर दिया। हालांकि बाद में पुलिस की समझाइश के बाद मामले का शांत करा लिया गया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार पोस्टमार्टम के बाद मृतक के परिजनों ने सुबह चंदेरी में बायपास रोड पर चुंगीनाका के पास मृतक का शव रखकर चकाजाम कर दिया। परिजनों की मांग थी कि युवक के हत्यारों को फांसी की सजा दी जाए, लगभग चार घंटे चले जाम और प्रदर्शन के बाद पुलिस की समझाइश की बाद परिजनों ने जाम खोला और मृतक का अंतिम संस्कार किया। घटना के चलते चंदेरी में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है।
इस घटनाक्रम की शुरुआत कल शाम उस समय हुई जब चंदेरी निवासी गोविंद कुशवाह, जानू उर्फ प्रमोद, नंदलाल कोली एवं संजू परमार राखी बंधवाने बाइक से सोनाई गांव जा रहे थे। जब यह चारों गुटखा लेने के लिए डुंगासरा गांव के पास सड़क किनारे स्थित दुकान पर रुके, तो वहां खड़े चंदेरी हाट का पुरा निवासी समीर और मुंगावली निवासी असलम ने पुरानी रंजिश के चलते इन पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में प्रमोद रैकवार की पीठ में चाकू लगने से मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं दो अन्य घायल हो गए थे।
सं बघेल
वार्ता
image