Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:00 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


श्रावण महोत्‍सव की प्रस्तुतियों ने मोहा श्रोताओं का मन

उज्जैन, 19 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश के उज्जैन स्थित भगवान महाकालेश्वर मंदिर में चल रहे श्रावण महोत्सव के तहत देश के विभिन्न प्रांतों के कलाकारों ने अपनी गायन, वादन एवं नृत्य प्रस्तुतियों से श्रोताओं का मन मोह लिया।
श्रावण-भाद्रपद महीने में श्री महाकालेश्‍वर मंदिर प्रबंध समिति द्वारा प्रत्‍येक रविवार को आयोजित श्रावण महोत्‍सव के तहत कल बनारस घराने के सुप्रसिद्ध बांसुरी वादक पं. अजय प्रसन्‍ना ने प्रस्‍तुति दी। दूसरी प्रस्‍तुति मुम्‍बई डागर घराने के ध्रुपद गायक भूपेन्‍द्र पाठक की हुई।
जयपुर घराने की सुश्री समीक्षा शर्मा अरूण के कथक नृत्‍य के बाद रायगढ़ घराने से उज्‍जैन की सुरभि पाराशर का पारंपरिक कथक नृत्य भी हुआ।
सं गरिमा
वार्ता
More News
मोदी का भाेपाल में रोड शो

मोदी का भाेपाल में रोड शो

24 Apr 2024 | 8:41 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) कड़ी सुरक्षा के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में रोड शो शुरु हुआ।

see more..
इंडी “वन ईयर, वन पीएम” के फार्मूले पर कर रहा काम, पीएम की कुर्सी का चल रहा 'ऑक्शन' : मोदी

इंडी “वन ईयर, वन पीएम” के फार्मूले पर कर रहा काम, पीएम की कुर्सी का चल रहा 'ऑक्शन' : मोदी

24 Apr 2024 | 7:55 PM

हरदा, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज विपक्षी दलों के गठबंधन 'इंडिया' में प्रधानमंत्री पद के दावेदारों के मुद्दे को लेकर गठबंधन को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इस गठबंधन में प्रधानमंत्री की कुर्सी का भी 'ऑक्शन' चल रहा है और इंडी गठबंधन “वन ईयर, वन पीएम” के फार्मूले पर काम कर रहा है।

see more..
image