Wednesday, Apr 24 2024 | Time 12:59 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


उफनती सीप में फंसे तीन युवकों को बचाया

श्योपुर, 19 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले में तेज बारिश के दौरान ग्रामीण क्षेत्र में करीब 10 कच्चे मकान ढहने से तीन महिलायें गंभीर रूप से घायल हो गईं। इसी बीच उफनती सीप नदी में घिरे तीन युवकों को प्रशासन ने बाहर निकाल लिया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि कल हुई तेज बरसात से पांडोला गांव में दो मकानों के बीच की दीवार गिरने से उसमें दो महिलायें आशा सुमन (22) व पिंकी खान (23) दब गईं। उन्हें गंभीर हालत में राजस्थान के कोटा रेफर किया गया। वहीं कचरमुली गांव व बगडुआ गांव में 8 कच्चे मकान धराशाही हो गए। इस हादसे में एक महिला घायल हो गयी।
सूत्रों ने बताया कि कल अपरान्ह कोतवाली क्षेत्र की सीप नदी के बंजारा डेम में गणेश चतुर्थी की झांकी के लिए नदी के बीच चट्टान पर गुब्बारे बांधने गए तीन युवक लड्डू गोपाल शर्मा, महेंद्र जाट व नरेंद्र शर्मा अचानक पानी बढ़ने से नदी में फंस गए। सूचना मिलते ही पुलिस और जिला प्रशासन ने करीब पांच घटे की मशक्कत के बाद गोताखोरों की मदद से उसे बचाया।
स्थानीय मौसम केंद्र ने बताया कि पिछले 24 घंटे में श्योपुर में 65 मिमी बरसात रिकॉर्ड की गई है। आज सुबह से यहां 18 मिमी बरसात हुई है।
सं गरिमा
वार्ता
More News
कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

23 Apr 2024 | 10:21 PM

सक्ती 23 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि तुष्टिकरण एवं वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के डीएनए में है और यही उसकी पहचान बन चुकी है।

see more..
image