Thursday, Apr 25 2024 | Time 01:52 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पुन: जारी मध्यप्रदेश गौर श्रद्धांजलि दो अंतिम भोपाल

सामान्य प्रशासन, संसदीय कार्य एवं सहकारिता मंत्री डॉ. गोविन्द सिंह ने शोक संदेश में कहा कि श्री गौर के निधन से उन्हें व्यक्तिगत क्षति हुई है। उन्होंने इस बात पर दु:ख व्यक्ति किया कि वे अस्वस्थता के कारण उनसे अंतिम समय में नहीं मिल सके।
गृह एवं जेल मंत्री बाला बच्चन ने पूर्व मुख्यमंत्री श्री गौर के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि भोपाल में बुलडोजर मंत्री के रूप में प्रसिद्ध श्री गौर के निधन से राज्य ने एक कुशल राजनेता को खो दिया है।
वनमंत्री उमंग सिंघार ने श्री गौर को दलगत राजनीति से ऊपर उठकर मानवीय संवेदनाओं से परिपूर्ण व्यक्तित्व बताया। उन्होंने कहा कि श्री गौर के चले जाने से हमने बहुमुखी प्रतिभा के धनी, कर्मठ और जुझारू राजनेता को खो दिया है।
लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री सुखदेव पांसे ने कहा कि श्री गौर ओजस्वी व्यक्तित्व के सर्वमान्य राजनेता और विकास के पुरोधा थे।
लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि श्री गौर ने अपने लंबे राजनैतिक जीवन में प्रदेश के विकास के लिए दलगत राजनीति से ऊपर उठ कर कार्य किया। वे हमेशा आम आदमी की भलाई के बारे में सोचते थे।
लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री तुलसीराम सिलावट ने कहा कि मजदूर से मुख्यमंत्री बनने तक के श्री गौर के सफ़र को दुनिया जानती है। राजनीतिक क्षेत्र में उनकी कमी हमेशा महसूस होगी।
आदिम जाति कल्याण मंत्री ओमकार सिंह मरकाम ने कहा कि श्री गौर मध्यप्रदेश के विकास के लिए सतत चिंतन करते थे।
कुटीर एवं ग्रामोद्योग, नवीन एवं नवकरणीय ऊर्जा मंत्री हर्ष यादव ने श्री गौर के निधन पर दु:ख व्यक्त करते हुए कहा कि श्री गौर विचारधारा के आधार पर भिन्न होते हुए भी संबंधों को महत्व देते थे।
पशुपालन, मछुआ कल्याण एवं मत्स्य विकास मंत्री लाखन सिंह यादव ने शोक संदेश में कहा कि श्री गौर के निधन से प्रदेश ने एक सर्वमान्य राजनेता खो दिया है। राजनीतिक क्षेत्र में उनकी कमी प्रदेश को हमेशा महसूस होगी।
गरिमा
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image