Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:47 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


नक्सलियों ने की युवक की हत्या

जगदलपुर, 22 अगस्त (वार्ता) छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में नक्सलियों ने आज सुबह मुखबिरी के संदेह में एक युवक की निर्ममतापूर्वक हत्या कर लाश सड़क पर फेंक दी।
पुलिस के मुताबिक आज सुबह मुरदोंडा गांव में अचानक 10-15 वर्दीधारी नक्सलियों ने धावा बोल दिया। नक्सलियों ने युवक दिनेश माड़वी को घर से बाहर निकाला और बंदूक की नोक पर अगवा कर जंगल की ओर ले गए। कुछ देर बाद ही युवक की लाश मुख्य सड़क पर मिली। युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गयी है।
शव के समीप एक परचा बरामद हुआ है, जिसमें उसे पुलिस का मुखबिर बताया गया है। मृतक पेशे से चरवाहा है जो आवापल्ली का निवासी है।
बीजापुर पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल ने बताया कि लाश के अवलोकन से ऐसा प्रतीत होता है कि यह नक्सली हत्या नहीं बल्कि आपसी रंजिश का परिणाम है। युवक न पुलिस का मुखबिर था न ही गोपनीय सैनिक। लाश के समीप जो परचा बरामद हुआ है, उसकी लेखन शैली नक्सलियों से अलग है। समूचे मामले की सूक्ष्मता से छानबीन की जा रही है।
करीम गरिमा
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image