Saturday, Apr 20 2024 | Time 08:57 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मध्यप्रदेश पुलिस के चार अधिकारियों को स्मार्ट पुलिसिंग पुरस्कार

भोपाल, 23 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश पुलिस के चार वरिष्ठ अधिकारियों को स्मार्ट पुलिसिंग अवार्ड्स से सम्मानित किया गया है।
प्रदेश पुलिस मुख्यालय की ओर से आज यहां जारी की गयी विज्ञप्ति के अनुसार शुक्रवार को नयी दिल्ली में आयोजित एक समाराेह में व्यापार एवं उद्योग जगत की देश की प्रमुख संस्था फिक्की (फेडरेशन ऑफ इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज) की ओर से ये सम्मान प्रदान किए गए।
गरिमामय समारोह में केन्द्रीय राज्य मंत्री जितेन्द्र सिंह ने अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (महिला अपराध) अन्वेष मंगलम, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक दूरसंचार उपेन्द्र जैन, पुलिस महानिरीक्षक (अपराध अनुसंधान) डी श्रीनिवास वर्मा और पुलिस अधीक्षक हेड क्वार्टर इंदौर सूरज कुमार वर्मा को ये पुरस्कार प्रदान किए।
पुलिस आधुनिकीकरण को बढ़ावा देने और पुलिस महानिदेशक विजय कुमार सिंह के नेतृत्व में स्मार्ट पुलिसिंग के क्षेत्र में मध्यप्रदेश पुलिस के टीम वर्क से किए गए सफल नवाचारों के लिए ये अवार्ड प्रदान किए गए हैं।
प्रशांत
वार्ता
More News
मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 7:57 PM

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मध्यप्रदेश में आज छह संसदीय सीटों के लिए मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया और कुल एक करोड़ 13 लाख से अधिक मतदाताओं में से लगभग सत्तर प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। यह आकड़ा अभी और बढ़ने के आसार हैं।

see more..
image